सोने की चैन का न्यू कलेक्शन

सोने की चैन| Gold Chain Design –

आजकल हर कोई व्यक्ति गले में सोने की चेन पहनना पसंद करता है। और वह चाहता है कि उसके चैन की डिजाइन सबसे अलग और यूनिक हो। जिससे वह सबको एक अलग तरह से नजर आए। इसलिए आज हम आपको सोने की चैन की नई नई डिजाइन के बारे में उसके वजन के अनुसार बताने वाले हैं। तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Gold chain Designs

आपको ये भी बता दे की सोने के आभूषणों में आजकल सोने की चैन को बहुत ही ज्यादा पहना जाता है। ये पुरुषो और महिलाओ दोनो इसे पहन सकते हैं। लेकिन आजकल थोड़ी मोटी चैन पुरुषो द्वारा ट्रेंड चलाया गया है। जो बहुत ही ज्यादा शानदार लगती हैं।

👉 यह भी पढ़े :-

1. देशी आड़ की डिजाइन ( क्लिक करे )

2. जोधा हार की डिजाइन ( क्लिक करे )

3. झुमका जोड़ी की डिजाइन ( क्लिक करे )

4. मिनी आड़ की डिजाइन ( क्लिक करे )

1. सोने की इस चैन की डिजाइन देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। इस चैन की डिजाइन में दो दो कड़ियों को जोड़कर एक बहुत ही अच्छी डिजाइन को बनाया गया है।

2. सोने की चैन की ये डिजाइन एक जालीदार डिजाइन में बनाई गई है। जिससे जो इससे बहुत ही ज्यादा शानदार बनाती है।

3. सोने की इस चैन की डिजाइन में दो चैन की डिजाइन का मिश्रण हैं। जो बहुत ही यूनिक लग रही है। और देखने में भी बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है।

4. सोने की इस चैन की डिजाइन में भी दो चैन की डिजाइन का मिश्रण हैं। जो देखने में बहुत ही यूनिक लग रही है। और देखने में भी बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है।

5. सोने की चैन की इस डिजाइन में भी दो चैनो की डिजाइन का मिश्रण हैं। जो बहुत ही अलग लग रही है। और देखने में भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

6. सोने की इस चैन की डिजाइन बहुत ही ज्यादा यूनिक हैं। जो देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। इसमें दो डिजाइन के सोने के पीस को साथ में जोड़कर बनाया है।

7. चैन की डिजाइन देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। इस चैन की डिजाइन में दो दो कड़ियों को जोड़कर एक बहुत ही अच्छी डिजाइन को बनाया गया है।

8. चैन की डिजाइन में दो चैन की डिजाइन का मिश्रण हैं। जो बहुत ही यूनिक लग रही है। और देखने में भी बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है।

9. सोने की चैन की इस डिजाइन को भी दो दो कड़ियों की सहायता से बिलकुल नई डिजाइन को बनाया गया है। जो दिखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है।

Conclusion:-

इस पोस्ट में हमने सोने की चैन की बहुत ही नई नई डिजाइन को उसके वजन के अनुसार बताया है। तो आप इसमें से अपनी पसंदीदा डिजाइन को उसके वजन के अनुसार बना सकते हैं।

Leave a Comment