रात दिन पहनने के लिए मंगलसूत्र की डिजाइन

1 Gram Gold Mangalsutra Design –

आजकल हर कोई महिला बहुत ही लाइट वजन में मंगलसूत्र पहनना पसंद करती हैं। जो उसके दैनिक जीवन में आराम से संभल सके। पहले जमाने में मंगलसूत्र की डिजाइन जैसी थी। उसी हिसाब से पहनती थी। लेकिन आजकल बाजार में बहुत सी डिजाइन आ चुकी हैं। जो आजकल बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है।

1 ग्राम मंगलसूत्र डिजाइन

आज कल इस तरह की मंगलसूत्र की डिजाइन बाजार में बहुत ही ज्यादा चलन में है। जिसे रंग बिरंगे मोतियों के साथ पोवाई करके पहना जाता है।

1. मंगलसूत्र की ये डिजाइन बहुत ही ज्यादा यूनिक हैं। जो देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। रंग बिरंगे मोतियों में पोवई गई ये डिजाइन बहुत ही ज्यादा कलरफुल लग रही है।

2. लाल रंग के कोटे के साथ साथ काले मोतियों में पोवाई गई मंगलसूत्र की ये डिजाइन भी बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। दोस्तो आजकल इस तरह की डिजाइन का बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

3. सफेद रंग के कोटे के साथ साथ काले मोतियों में पोवाई गई  की ये डिजाइन भी बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। दोस्तो आजकल इस तरह की डिजाइन का बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

4. रात दिन पहनने के लिए सोने के मादलिया की ये डिजाइन भी देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। ये डिजाइन पुराने जमाने से चली आ रही है। ये एक सदाबहार डिजाइन हैं।

5. लाइट वजन में मंगलसूत्र पेंडेट की ये डिजाइन भी देखने में बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। इस तरह की डिजाइन को आजकल बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

6. हरे रंग के कोटे के साथ साथ हरे रंग के मोतियों में पोवाई गई  की ये डिजाइन भी बहुत ही ज्यादा शानदार लग रही है। दोस्तो आजकल इस तरह की डिजाइन का बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

Leave a Comment