Apple, Samsung कुछ भी नही Sony के इस पावरफुल स्मार्टफोन के आगे, डिजाइन ने दिल खुश कर दिया

Table of Contents

Sony Xperia 1V –

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony ने अपना नया स्मार्टफोन Sony Xperia 1V को भारत में लॉन्च करने वाली है। यदि आप भी Sony स्मार्टफोन के लवर है। और एक धमाकेदार स्मार्टफोन को खरीदने जा रहे हैं। तो थोड़ा सब्र करें। क्योंकि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Sony Xperia 1V को बहुत ही चल भारत में लॉन्च कर सकती है।

Sony Xperia 1V 
sony xperia 1 v
sony sony xperia 1 v news
sony xperia 1 v price
sony xperia 1 v release date
sony xperia 1 v 2023
sony xperia 1 v leaks
sony xperia 1 v gsmarena
sony xperia 1 v specs
sony xperia 1 v launch date
sony xperia 1v

sony xperia 1v leaks –

हाल ही में sony xperia 1 v स्मार्टफोन के कुछ Leaks निकल कर सामने आए हैं। जो इस स्मार्टफोन को बहुत ही ज्यादा पावरफुल बताते हैं। sony xperia 1 v के leaks में सामने आया की sony xperia 1 v स्मार्टफोन की डिजाइन थोड़ी अलग होंगी। और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप रहेगा।

sony xperia 1v launch date –

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony ने अपने नए धमाकेदार स्मार्टफोन sony xperia 1 v की भारत में लॉन्च की अभी तक कोई अपडेट नहीं डाली है। लेकिन Sony अपने इस स्मार्टफोन को 2023 में ही लॉन्च कर सकती है।

sony xperia 1v Smartphone Features –

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony ने अपना नया स्मार्टफोन sony xperia 1v को बहुत ही जल्द भारतीय स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने की घोसणा कर दी है। जिसके फीचर्स इस प्रकार से हैं।

1. sony xperia 1v स्मार्टफोन में 6.5 inches का डिस्प्ले दिया गया है। जिसका पिक्सल रेज्युलेशन 1644 x 3840 का है।

2. sony xperia 1v स्मार्टफोन में कैमरा की बात करे तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 12+48+12 मेगापिक्सल का दिया गया है। वही सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद रहेगा।

3. sony xperia 1v स्मार्टफोन में 5000 Mah की लंबी बैटरी दी गई है।

4. sony xperia 1v स्मार्टफोन के दोनो वेरिएंट में 12 जीबी की रैम दी गई है। वही इसमें 256 जीबी, और 512 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

5. sony xperia 1v स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करे तो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया गया है। जो इस स्मार्टफोन को पॉवरफुल बनाता है।

6. sony xperia 1v स्मार्टफोन में Android वर्जन 13 मौजूद है। sony xperia 1v एक 5G स्मार्टफोन हैं।

sony xperia 1v Smartphone Price –

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony ने अपना नया स्मार्टफोन sony xperia 1v को ग्लोबल लॉन्च कर दिया है। और भूत ही जल्द इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। Sony के इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 90,000 रु हो सकती है।

Leave a Comment