8GB की रैम और 64 MP के कैमरे के साथ लाखो लोगो को दीवाना बना दिया Nokia के इस स्मार्टफोन ने, कीमत सिर्फ इतनी

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone –

शुरू से ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया अपने धमाकेदार स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। नोकिया के स्मार्टफोन एक बेहतर क्वालिटी और दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। जबसे नोकिया ने कीपैड वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए थे तभी से ही भारत में नोकिया किस्सा बहुत ही ज्यादा बढ़ गई थी और उसके बाद जब से नोकिया ने अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन को लॉन्च किया तो लोगों ने नोकिया कंपनी के भरोसे उन्हें स्मार्टफोन को खरीदना शुरू किया और आज भी लोग नोकिया के स्मार्टफोन को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone
Nokia Zenjutsu Lite Smartphone

अगर आप भी एक Nokia स्मार्टफोन लवर है। और आप भी Nokia के एक धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं या खरीदने का मन बना रहे हैं। तो यह न्यूज़ आपके लिए है। Nokia अपने नए स्मार्टफोन Nokia Zenjutsu Lite को बहुत जल्द भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है की इसमें स्नैपड्रेगन का 888 5G चिपसेट दिया गया है। आइए जानते हैं Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone Features –

नोकिया के अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia Zenjutsu Lite Smartphone के फीचर्स इस प्रकार से हैं।

1. Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन में 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दी गई है।

2. Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन में कैमरा की बात करे तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा 64+24 मेगापिक्सल का दिया गया है। वही सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

3. Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन में 6500 Mah की लंबी बैटरी दी गई है। ये एक 5G स्मार्टफोन हैं।

4. Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन में 8जीबी और 12जीबी की रैम दी गई है। वही इसमें 128 जीबी, 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

5. Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करे तो स्नैपड्रेगन 888 5G चिपसेट दिया गया है। जो इस स्मार्टफोन को बहुत ही ज्यादा तेज़ और फ्लैगशिप बनाता है।

6. Nokia Zenjutsu Lite स्मार्टफोन में Android वर्जन 12 मौजूद है।

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone Price In India –

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone Price In India की बात करे तो नोकिया कंपनी ने इस स्मार्टफोन की प्राइस को अधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया है। लेकिन आपको बता दें कि नोकिया के इस धमाकेदार स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत लगभग ₹36000 हो सकती है।

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone Launch Date In India –

Nokia Zenjutsu Lite Smartphone की लॉन्चिंग की बात करे तो इस स्मार्टफोन को नोकिया कंपनी द्वारा जून 2023 में लांच किया जाएगा।

Leave a Comment