Jio के इस प्लान ने मचाई धूम, 3 रुपए में मिल रहा है। 24GB डाटा, जल्दी देखे प्लान

Jio का अब तक का सबसे सस्ता प्लान –

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक बहुत ही ज्यादा शानदार प्लान को बाजार में पेश कर दिया है। जिसमे यूजर्स को सिर्फ 3 रूपये में 24 GB डेटा दिया जा रहा है। आइए जियो के इस प्लान को विस्तार से जानते हैं। 

भारत की सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान बहुत ही ज्यादा महंगे कर दिए हैं। दरअसल Jio कंपनी ही हाल ही में एक ऐसी कंपनी है जो अपने रिचार्ज प्लान को लेकर काफी सतर्क है। और अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए नए  किफायती प्लांस लाती रहती हैं।

जियो का सस्ता प्लान

टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के पास एक से बढ़कर एक प्लान उपलब्ध हैं और उनके प्लान्स की लिस्ट बहुत ही ज्यादा विस्तृत है। Jio के पास अपने प्लान की लिस्ट 14 दिनों से लेकर 365 दिनों तक की है। इनमें से कुछ प्लान सस्ते हैं और कुछ प्लान महंगे हैं, आज हम आपको रिलायंस जियो के सबसे कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे। तो अंत तक बने रहे।

 Jio का 91 रुपए वाला सस्ता रिचार्ज प्लान –

आपको बता दे की Jio के इस प्लान की कीमत आपको प्रतिदिन 3.25 रुपये पड़ती है। जियो के इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। साथ ही इस प्लान में आपको Jio से अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको 100 एमबी डेटा भी दिया जाता है। इसके साथ 200MB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है। यानी इस प्लान में आपको टोटल 3GB डेटा दिया जाता है। और इसके साथ ही इस प्लान में आपको 50 SMS की सुविधा भी दी जाती है। Jio के 91 रुपये के प्लान में Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी आपको फ्री में दिया जाता है।

जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 149 रुपये

Jio के इस प्लान में आपको 20 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। यानी इसकी कीमत आपको रोजाना 7.45 रुपये पड़ती है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1GB डेटा दिया जाता है यानी इस प्लान में आपको कुल 20GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा भी दी जाती है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

कैसे लगे आपको जियो के दो सस्ते प्लान कॉमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment